X Close
X

बॉलीवुड के आने वाली हिंदी फिल्म `लियो` ब्राजील में शूट किया जाएगा


36577-8e263791-cdeb
Bijnor:


मुम्बई:- यशराज फिल्म प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म धूम 2 के बाद बॉलीवुड के आने वाली हिंदी फिल्म `लियो` दक्षिण अमेरिका के ब्राजील में शूट किया जाएगा।
दक्षिण अमेरिका के फ़िल्म निदेशक `ऑरलैंडो मालाहास्` बॉलीवुड की आने वाली हिंदी फिल्म `लियो` के लिए ब्राजील में शूटिंग के दौरान निदेशक के विभाग में होंगे।
इससे पहले हिंदी फिल्म धूम 2 ब्राजील में शूट किया गया था वह भारतीय फ़िल्म उद्योग के सौ सालों में पहली हिंदी फ़िल्म था जो कि ब्राजील में शूट किया गया था यशराज फिल्म प्रोडक्शन की सबसे बड़ी फिल्म धूम 2 में रितिक रोशन मुख्य भूमिका में थे । अब देखना यह है कि फिल्म लियो में कौन सा कलाकार मुख्य भूमिका में होता है। फिल्म लियो भारतीय फिल्म उद्योग के सौ सालों में दूसरी ऐसी फिल्म होगी जो एक बार फिर ब्राजील के `रियो दे जनेरियो` में शूट किया जाएगा ।
जैसा कि हम ब्राजील समाचार पत्र से समाचार प्राप्त कर रहे हैं फिल्म भारतीय फिल्म प्रोडक्शन कंपनी एक्स टूम एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड, इस फिल्म के निर्माता होंगे भारतीय फिल्म प्रोडक्शन कंपनी `लियो` नामक इस फिल्म के निर्माण के लिए दक्षिण अमेरिका की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बी टी सिने डिजिटल फिल्म् प्रोडक्शन कंपनी से जोड़ेगी ।
एक्सट्रीम इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के मुताबिक इस फिल्म प्रोडक्शन कंपनी को शूटिंग की अनुमति गवर्नमेंट ऑफ ब्राज़ील से मिल चुकी है और भारतीय कंपनी में `ऑरलैंडो मालाहास्` जैसे अनुभवी डायरेक्टर को डायरेक्शन डिपार्टमेंट साइन कर लिया गया है हालांकि इस फिल्म की मुख्य डायरेक्टर कोई भारतीय फिल्म जगत से होंगे फिल्म की कास्टिंग अक्टूबर से भारत और साउथ अफ्रीका में की जाएगी।

Bijnor Kesari